"मौर्य समाचार,, पूर्व मंत्री अजीत कुमार के द्वारा भटौना में कोलकाता से आये मजदूर की अचानक मोत के मामले में परिवारिक लाभ के तहत 20 हजार का चेकऔऱ 2 बोरा खाद्य सामग्री उपलब्ध करायी ।


          करजा थाना क्षेत्र के भटौना में कोलकाता से आये मजदूर के अचानक मौत मामले में मृतक के परिजनों को पूर्व मंत्री अजीत कुमार के पहल पर पारिवारिक लाभ के तहत 20 हजार का चेक उपलब्ध कराया गया। इस दौरान मुखिया गगनदेव कुमार ने मृतक की विधवा अनिता देवी को चेक सौपा। उधर पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने पीड़ित परिजनों को अपने स्तर से दो बोरा खाद्य सामग्री उपलब्ध कराया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मृतक का परिवार अत्यंत ही गरीब है। कमाऊ पुत्र के मौत के बाद बूढ़े पिता पर परिवार चलाने का बड़ा बोझ पड़ा है। उन्होंने डीएम से इस परिस्थिति में मृतक के परिजनों को पीएम आवास योजना का लाभ दिलाने की मांग की। मौके पर मुखिया गगनदेव कुमार, अनिल सिंह, मो.शमीम, शिवशंकर साह, रघुनाथ गुप्ता, शम्भू , रामसागर ठाकुर, रामसागर ठाकुर, अमरजीत पासवान, भूषण सिंह, संतोष कुमार आदि थे।
   जानकारी हो कि पिछले दिनों कोलकाता से आये मजदूर भरत ठाकुर की मौत अचानक हो गई थी। कोरोना संक्रमण की आशंका को लेकर कोई उसके शव के पास नही जा रहा था। तब सूचना के बाद पूर्व मंत्री ने डीएम से बात कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया था।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें