"मौर्य समाचार,, कोरोना वायरस से संक्रमण की रोक थाम एवं बचाव के लिए प्रभावी नियंत्रण को लेकर जिलाधिकारी व जिले के विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की गई ।

         


   जिलाधिकारी डॉ चंद्रशेखर सिंह की अध्यक्षता में कोरोना वायरस से संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव एवं उस पर प्रभावी नियंत्रण को लेकर जिले के विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक आहूत की गई। बैठक में जिलाधिकारी ने उपस्थित सभी प्रतिनिधियों का स्वागत किया एवं अब तक जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा कोरोना वायरस संक्रमण के बचाव हेतु किए गए प्रयासों की जानकारी , बिंदुवार उपलब्ध कराई ।साथ ही उन्होंने विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के सुझावों को भी गंभीरता से लिया और इस पर अमल करने की बात भी कही । उन्हीने कहा कि संकट की इस घड़ी में पूरी मानवता पर संकट के बादल मंडरा रहे है।
अतः जाति, धर्म,वर्ग  से ऊपर उठकर एक कलेक्टिव एफर्ट के माध्यम से  कोरोना को हम पराजित कर सकते है।सभी राजनीतिक दल के प्रतिनिधियों ने एक स्वर में इस बात पर बल दिया कि कोरोना वायरस से संक्रमण की रोकथाम एवं उस पर प्रभावी नियंत्रण को लेकर हम सभी जिला प्रशासन के साथ पूरे मनोयोग के साथ खड़े हैं ।उन्होंने जिला प्रशासन को आश्वस्त किया कि इस संबंध में हर संभव जिला प्रशासन को सहयोग देने को तैयार हैं।   बैठक में विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों ने खाद्यान्न वितरण में मिल रही शिकायतों से जिला पदाधिकारी को अवगत कराया साथ ही जिला पदाधिकारी द्वारा राशन किरासन -वितरण करने वाले डीलरों पर की जाने वाली कार्रवाई को लेकर भी उनकी प्रशंसा  की । उनके द्वारा खाद्यान्न वितरण से संबंधित मिल रही शिकायतों को जिलाधिकारी ने गंभीरतापूर्वक सुना और उसके शीघ्र समाधान हेतु जिला आपूर्ति पदाधिकारी को निर्देश दिया ।जिलाधिकारी ने कहा कि खाद्यान्न वितरण में किसी भी तरह की गड़बड़ी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा एवं दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। बैठक में राष्ट्रीय जनता दल ,जदयू ,कांग्रेस, भाजपा, सीपीआई ,लोजपा तथा अन्य दलों के जिला स्तरीय प्रतिनिधि उपस्थित थे। साथ ही उप विकास आयुक्त उज्जवल कुमार सिंह, अपर समाहर्ता राजेश कुमार ,अपर समाहर्ता आपदा अतुल कुमार वर्मा, जिला उप निर्वाचन पदाधिकारी संजय कुमार मिश्रा, जिला आपूर्ति पदाधिकारी महमूद आलम एवं जिला जनसंपर्क अधिकारी कमल सिंह भी उपस्थित थे। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें