मुजफ्फरपुर , अनावश्यक सड़क जाम करने पर होगी सख्त कार्रवाई : जिलाधिकारी

मुजफ्फरपुर : जिले में विभिन्न समस्याओं को लेकर आए दिन कुछ लोगों के द्वारा सड़क जाम कर आम लोगों के लिए परेशानी खड़ी करना एक सामान्य-सी बात हो गई है।
इस समस्या को लेकर जिलाधिकारी डाॅक्टर चन्द्रशेखर सिंह ने ऐसे लोगों पर कठोर कार्रवाई करने का आदेश दिया है । जिलाधिकारी ने दोनों एसडीओ और सभी डीएसपी को इस मामले में सख्ती से निपटने की जरूरत पर बल दिया है । उन्होंने सड़क जाम करने वाले से सख्ती से निपटने के माननीय उच्च न्यायालय के आदेश की जानकारी दी।
   गौरतलब है कि इन दिनों किसी भी तरह की मांग को लेकर सड़क जाम करने की अजीब -सी प्रवृत्ति लोगों में घर करती जा रही है । इसके चलते आम लोगों का न केवल आवागमन बाधित होता है, बल्कि क‌ई दफा लोगों की जान पर बन आती है ।आए दिन जाम में फंसकर किसी मरीज की जान चले जाने वाली खबर देखने-पढने-सुनने को मिल जाती हैं ,जो न केवल दु:खद है, अपितु शर्मनाक और दंडनीय अपराध है ।  खासकर एन‌एच और फोरलेन को जाम करने से आवागमन के दौरान लोगों को काफी फजीहत झेलनी पड़ती है । इसी तथ्य को ध्यान में रखकर जिलाधिकारी डाॅक्टर चन्द्रशेखर सिंह ने दोनों एसडीओ और सभी डीएसपी को तत्काल प्रभाव से अनावश्यक जाम लगाने वाले के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने का आदेश जारी किया है ।
                
                     संवाददाता   :-    कुन्दन कुमार
                               ( मुजफ्फरपुर, बिहार )

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें