मुजफ्फरपुर 18 जनवरी से 17 फरवरी 2021 तक "सड़क सुरक्षा माह" 2021 के आयोजन को लेकर सांसद मुज• और वैशाली की अध्यक्षता में बैठक सम्पन्न ।।

समाहरणालय मुजफ्फरपुर
18 जनवरी से 17 फरवरी 2021 तक "सड़क सुरक्षा माह" 2021 का आयोजन किया जा रहा है। सड़क सुरक्षा माह 2021का सफलतापूर्वक आयोजन के मद्देनजर श्री अजय निषाद माननीय सांसद- सह अध्यक्ष सड़क सुरक्षा संसदीय क्षेत्र समिति की अध्यक्षता में समाहरणालय सभाकक्ष में एक बैठक आहूत की गई। बैठक में श्रीमती वीणा देवी वैशाली सांसद भी उपस्थित थी। इसके अतिरिक्त बैठक में जिलाधिकारी मुजफ्फरपुर, अपर समाहर्ता आपदा,जिला परिवहन पदाधिकारी ,दोनो एसडीओ के साथ जिला स्तरीय विभिन्न विभागों के पदाधिकारी भी उपस्थित थे।
बैठक में स्वास्थ्य विभाग, शिक्षा विभाग, पुलिस/,यातायात विभाग, पथ निर्माण विभाग /ग्रामीण कार्य विभाग, नगर निगम, परिवहन विभाग, एनएचएआई और पंचायती राज विभाग को महत्वपूर्ण दायित्व सौपे गए। जिलाधिकारी प्रणव कुमार ने उपस्थित सभी पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि सड़क सुरक्षा माह का सफल आयोजन के मद्देनजर जो- जो दायित्व आपको दिए गए हैं निर्धारित अवधि के अंदर उनका निर्वहन करना सुनिश्चित करें ताकि सड़क सुरक्षा माह 2021 का सफलतापूर्वक आयोजन किया जा सके। अधयक्ष -सह -स्थानीय सांसद ने  एन एच आई के अधिकारी को निर्देश दिया कि उनके अधीन जो भी महत्वपूर्ण सड़कें हैं उन सड़कों पर  दुर्घटनाओं को रोकने के उद्देश्य से सेंसिटिव पॉइंट को चिन्हित करते हुए आवश्यक करवाई करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि इसके लिए राशि की कमी नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार का एक महत्वपूर्ण उद्देश्य सड़क दुर्घटना में कमी करना भी है ।इस हेतु एनएचआई गंभीरता पूर्वक अपने कार्यों को अंजाम दे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें