दिनांक 02-03-2021 को 11 बजे पूर्वाहन से समाहरणालय सभाकक्ष में विद्युत विनियामक आयोग द्वारा की जाएगी जन सुनवाई ।



बिहार विद्युत विनियामक आयोग द्वारा विगत वर्ष की भांति इस वर्ष भी राज्य के विभिन्न प्रमुख स्थानों पर उपभोक्ताओं ,हितधारकों से उनके मंतव्य, आपत्ति ,सुझाव को प्रत्यक्ष रूप से सुनने के लिये जन-सुनवाई का कार्यक्रम रखा गया है।
 2 मार्च 2021 को 11:00 बजे पूर्वाहन में मुजफ्फरपुर समाहरणालय के सभाकक्ष में जनसुनवाई कार्यक्रम आहूत किया गया है जिसमें आम नागरिकों से , हितधारकों एवं उपभोक्ताओं से उनके मंतव्य,आपत्ति और सुझाव प्रत्यक्ष रूप से सुना जाएगा।
 बिहार विद्युत विनियामक आयोग के द्वारा बताया गया है कि विद्युत उपभोक्ता गण एवं अन्य हित धारक समाचार पत्रों में प्रकाशित तथा वेबसाइट पर अपलोड किए गए शुल्क संबंधी इन प्रस्तावों का अध्ययन कर अपना सुझाव ,मंतव्य और आपत्ति लिखित रूप से आयोग को जितना जल्दी हो सके  भेज सकते हैं।
मालूम हो कि वित्तीय वर्ष 2021- 22 में 1 अप्रैल 2021 से लागू होने वाले बिजली दर का निर्धारण करने हेतु नार्थ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड एवं साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड ने प्रस्ताव आयोग के समक्ष रखा है। 
आयोग द्वारा उस पर आम नागरिकों हित धारकों एवं संगठनों से राय प्राप्त किया जाना है। इसके लिए आयोग ने मुजफ्फरपुर गया एवं पटना में जन सुनवाई करने का निर्णय लिया है। जिसके तहत 2 मार्च को 11:00 बजे पूर्वाहन में समाहरणालय सभाकक्ष में आयोग ने जन सुनवाई कार्यक्रम रखा है।
                       संवाददाता, प्रेमशंकर

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें