"मौर्य समाचार,, पूर्व मंत्री ने लॉक डाउन में फंसे गरीबों के बीच 17वें दिन भी बाटीं राहत सामग्री ।


        लॉक डाउन में फंसे गरीबों के बीच 17वें दिन भी पूर्व मंत्री ने बांटा राहत सामग्री
  लॉक डाउन में फंसे  सैकड़ों गरीबों के बीच लगातार मदद का हाथ बढ़ाते हुए  पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने मंगलवार को 17वें दिन भी खाद्य सामग्री वितरण किया।  इस मौके पर उन्होंने गरीबों के बीच चावल, दाल, सब्जी, तेल, नमक व नगद राशि वितरित किया ।
                         स्थानीय बीबीगंज स्थित अपने आवास पर गरीबों के बीच राहत सामग्री वितरण करने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत करते हुए पूर्व मंत्री ने कहा की लॉक डाउन में फंसे लोगों के लिए सरकार द्वारा घोषित राहत सही तरीके से प्रभावितो  तक नहीं पहुंच पा रहा है। इसका मुख वजह है राहत कार्यों का सही ढंग से मॉनिटरिंग नहीं होना । उन्होंने जिलाधिकारी से राहत कार्यों का निचले स्तर पर मॉनिटरिंग कराने की मांग की है। श्री कुमार ने कहा की मीडिया में मनरेगा योजना को  जोड़-तोड़ से चला कर ग्रामीण मजदूरों को काम देने की बात प्रचारित की जा रही है। लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और है। आज के दिन कहीं कोई काम नहीं हो रहा है यह गंभीर चिंता का विषय है।
                     
      राहत  सामग्री वितरण कार्यक्रम में सामाजिक कार्यकर्ता इंद्रमोहन झा, धर्मेंद्र मिश्रा, मंकू पाठक, कमलेश कांत गिरी, नंदन कुमार ,उज्जवल चौधरी, सहदेव पासवान, नित्यानंद सिंह, पिंकेश कुमार त्रिपाठी, हीरा पासवान, उपेंद्र शाह, रवीश कुमार, रमेश ठाकुर सहित कई लोगों ने पूर्व मंत्री का सहयोग किया।
                     संवाददाता  , अभिषेक मिश्रा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें