मुजफ्फरपुर पश्चिमी अनुमंडल निर्वाचन पदाधिकारी ने मतदाता जागरूकता अभियान रथ को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना ।।

जिलाधिकारी का कार्यालय,मुजफ्फरपुर.....
सारे काम को छोड़ दो, सबसे पहले वोट दो,
मास्क पहनिए,बूथ पर चलिए।।
उक्त स्लोगन को धरातल पर उतारने के मद्देनजर 97-पारु विधानसभा के निर्वाची पदाधिकारी -सह- अनुमंडल पदाधिकारी पश्चिमी -अनिल कुमार दास द्वारा आम मतदाताओं को जागरूक करने के मद्देनजर मतदाता जागरूकता रथ की रवानगी हरी झंडी दिखाकर की गई। साथ ही रंगोली प्रतियोगिता के आयोजन का आगाज भी उनके द्वारा किया गया ।
सेविका, सहायिका ,लेडी  सुपरवाइजर द्वारा एक रैली निकाली गई जिसे अनुमंडल पदाधिकारी पश्चिमी अनिल कुमार दास ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
इस मौके पर उन्होंने कहा कि जागरूकता रथ  द्वारा उन सभी मतदान केंद्रों पर  लोगों को जागरूक किया जाएगा  । जहां विगत चुनाव में मतदान का प्रतिशत कम रहा है। बताया कि पीडब्ल्यूडी वोटर्स, 80 साल के ऊपर के मतदाता, महिला मतदाता एवं युवा मतदाताओं को मतदाता सूची में निबंधित करने के मद्देनजर जागरूकता कार्यक्रम चलाया जा रहा है। साथ ही आगामी निर्वाचन में अधिक से अधिक लोग लोकतंत्र के इस महापर्व में अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर सकें इस बाबत भी आम लोगों के बीच जागरूकता की जा रही है।
उन्होंने कहा कि इसके अतिरिक्त सभी मतदान केंद्रों पर उपलब्ध कराई जाने वाली सुविधाओं के साथ-साथ निर्वाचन आयोग द्वारा कोविड संक्रमण से बचाव के लिए की गई पुख्ता व्यवस्था की भी जानकारी, आम लोगों को दी जा रही है। उन्होंने कहा कि जागरूकता कार्यक्रम आगे आने वाले दिनों में और गति पकड़ेगा।

                       संवादश्रोत :- मौर्य ध्वज एक्सप्रेस

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें